छत्तीसगढ़ की बहू बनीं अभिनेत्री अंकिता लोखंडे, बिलासपुर के विक्की के साथ लिए सात फेरे

 

बिलासपुर। टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta) फेम अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) छत्तीसगढ़ की बहू बन गई हैं। बिलासपुर के कारोबारी विक्की जैन (Vicky Jain) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने सात फेरे लेकर पवित्र रिश्ता में बंध गए हैं। इस मौके पर बिलासपुर से पहुंचे विक्की के रिश्तेदारों, जान-पहचान वालों व अन्य गणमान्य लोगों के साथ ही अंकिता के परिचित, रिश्तेदार तो थे ही कई सेलिब्रिटीज ने भी शिरकत की और ​शुभ विवाह के साक्षी बने।

शादी समारोह में कंगना रनोट ( Kangana Ranaut), एकता कपूर ( Ekta Kapoor) के साथ ही कई टीवी कलाकार शामिल हुए। विवाह समारोह में पहुंचे बिलासपुर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विजय केशरवानी ने बताया कि कंगना एक दिन पहले हल्दी की रस्म के अवसर पर पहुंची थीं।

हल्दी और सगाई को किया एंजॉय
बागी 3 व मणिकर्णिका जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकी अंकिता लोखंडे ने मुंबई में हुए अपनी शादी के हल्दी और सगाई फंक्शन को खूब एंजॉय किया। फंक्शन की तस्वीरे और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। हल्दी, मेहंदी और सगाई समारोह में अंकिता और विक्की ने शानदार प्रदर्शन किया।

बिलासपुर व मुंबई में कारोबार
विक्की के पिता विनोद जैन बिलासपुर शहर के प्रतिष्ठित व्यवसायी हैं। साथ शिक्षण संस्थान त्रिवेणी डेंटल कॉलेज के संचालक हैं. विक्की का बिलासपुर के साथ ही मुंबई में भी कारोबार है। अंकिता व विक्की की लव लाइफ की बात करें तो वे करीब तीन साल से रिश्ते में रहे हैं।

(TNS)