हादसाः पेन्ट से लदी गाड़ी में लगी आग, होने लगा विस्फोट, दूसरी गाड़ी भी चपेट में

रायगढ़ इलाके में पेन्ट से भरी गाड़ी ओएस छोटा हाथी में अचानक आग लग गई। इससे गाड़ी पूरी तरह जलकर खाक हो गई। बताया गया कि पहले आग इंजन में लगी उसके बाद तेजी से आग पूरी गाड़ी में फैल गई।

रायगढ़(रायगढ़)। शहर के जूटमिल इलाके (jutemill area) के कालिंदी कुंज में पेन्ट से लदी गाड़ी (painted car) में आग (Fire) लगने की घटना सामने आई है। पास खड़ी दूसरी गाड़ी भी चपेट में आ गई। इससे कोई हताहत नहीं हुआ।

जानकारी अनुसार रायगढ़ इलाके में पेंट से भरी गाड़ी ओएस छोटा हाथी में अचानक आग लग गई। इससे गाड़ी पूरी तरह जलकर खाक हो गई। बताया गया कि पहले आग इंजन में लगी उसके बाद तेजी से आग पूरी गाड़ी में फैल गई। आग से घिरी गाड़ी में रखे पेन्ट के डिब्बों में आग लगने के बाद विस्फोट होने लगा, इससे वहां अफरा-तफरी मच गई। तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

बताया जाता है कि एक ट्रांसपोर्ट कंपनी की छोटी गाड़ी जिसमें तिरपाल और पेन्ट लदा था। वह जूटमिल इलाके के कालिंदी कुंज के पास खड़ी थी। अचानक उसकी बैटरी में आग लग गई। देखते ही देखते आग पूरी गाड़ी को अपनी चपेट में ले लिया। इसके बाद गाड़ी में विस्फोट होने की आवाज आने लगी।

जूटमिल चौकी प्रभारी ने बताया कि उसकी आग की चपेट में एक और गाड़ी आ गई, जो उसके पास खड़ी थी। सूचना मिलने पर पुलिस टीम पहुंचकर वाहन के पास से लोगों को दूर रखा। उसके बाद आग बुझाने की व्यवस्था की गई। आग पर मुश्किल से काबू पाया जा सका। तब तक गाड़ी जलकर खाक हो चुकी थी।
(TNS)