विवाद में बीच बचाव करने गए व्यक्ति पर चाकू से हमला, तीन आरोपियों का पुलिस ने निकाला पैदल जुलूस

शांति नगर वार्ड निवासी वीरेंद्र शर्मा 5 नवंबर की रात अपने परिचित राम प्रकाश पटेल, जितेंद्र पटेल व बुद्धसेन पटेल के घर लट्टीपारा भोजन करने गए थे। रात में भोजन के दौरान जितेंद्र पटेल और बुधसेन पटेल का किसी बात को लेकर मामूली विवाद हो गया। विवाद गाली-गलौच तक पहुंच गया।

विवाद में बीच बचाव करने गए व्यक्ति पर चाकू से हमला, तीन आरोपी गिरफ्तार
कांकेर (kanker)। भोजन के दौरान मामूली बात पर तीन दोस्तों (Friends) के बीच बीती रात विवाद (dispute) हो गया। विवाद बढ़ता देखकर बीच बचाव करने आए चौथे व्यक्ति पर चाकू से हमला (knife attack) कर दिया गया। मामले में पुलिस (police) ने तीन लोगों का गिरफ्तार (arrested) किया है। घायल का अस्पताल (hospital) में इलाज जारी है।

पुलिस के अनुसार शहर के शांति नगर वार्ड निवासी वीरेंद्र शर्मा 5 नवंबर की रात अपने परिचित राम प्रकाश पटेल, जितेंद्र पटेल व बुद्धसेन पटेल के घर लट्टीपारा भोजन करने गए थे। रात में भोजन के दौरान जितेंद्र पटेल और बुधसेन पटेल का किसी बात को लेकर मामूली विवाद हो गया। विवाद गाली-गलौच तक पहुंच गया।

हमले के दौरान गर्दन घुमाया तो घुस गया चाकू
वहीं स्थिति को संभालने वीरेंद्र शर्मा ने उन्हें शांत करते हुए गाली-गलौच से मना किया। इस पर राम प्रकाश, जितेंद्र और बुधसेन नाराज हो गए और वीरेंद्र के साथ गाली-गलौच करने लगे। वीरेंद्र के साथ रामप्रकाश और जितेंद्र मारपीट करने लगे। बुधसेन ने पास में रखी सब्जी काटने के चाकू से वीरेंद्र पर हमला कर दिया। वीरेंद्र बचाव में अपनी गर्दन घुमा (neck twist) ली, लेकिन चाकू उसके गाल (Cheek) पर लग गया।

सूचना पर पहुंचे बेटों ने पुलिस को जानकारी दी
घटना के बाद लट्टीपारा निवासी सचिन पटेल ने वीरेंद्र शर्मा के पुत्र आदित्य शर्मा को फोन कर घटना की जानकारी दी। पुत्र आदित्य अपने भाईयों के साथ पहुंचा और अपने पिता को लेकर कोमलदेव जिला चिकित्सालय पहुंचा। उसके बाद घटना की शिकायत पुलिस को दी गई। शिकायत पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।


न्यायालय (court) तक जुलूस के रूप में आरोपियों को पैदल ले गई पुलिस

पुलिस ने तीनों आरोपितों को थाना से न्यायालय तक जुलूस के रूप में पैदल लेकर गई। थाना प्रभारी शरद दुबे ने बताया कि वीरेंद्र शर्मा (53 वर्ष) अपने परिचित के घर रात्रि में भोजन करने गया था। इसी दौरान उन पर चाकू से हमला कर दिया गया। मामले में आरोपित रामप्रकाश (41), जितेंद्र (28), बुद्धसेन (28) को गिरफ्तार कर उन्हें न्यायालय में पेश किया गया। तीनों मूल रूप से रीवा के रहने वाले हैं और पिछले दस वर्ष से लट्टीपारा में किराए के मकान में रहकर अलग-अलग तरह का व्यवसाय करते हैं।
(TNS)