20 सितंबर का राशिफल : मकर राशि के जातकों का पार्टनरशिप के लिए अनुकूल है समय, सिंह उधार देने से बचें, जानें क्या कहते हैं आज आपके सितारे

राहुकाल दोपहर 15:22 बजे से 16:53 बजे तक रहेगा, इस दौरान कोई नया काम शुरू न करें। चंद्रमा के गोचर यानी राशियों में भ्रमण के आधार पर इंदौर के ज्योतिषाचार्य पंडित गिरीश व्यास (pt. girish vyas) बता रहे हैं 20 सितंबर का राशिफल

तीरंदाज, इंदौर। चंद्रमा मिथुन राशि में 14 बजकर 22 मिनिट तक गोचर करेगा। राहुकाल दोपहर 15:22 बजे से 16:53 बजे तक रहेगा, इस दौरान कोई नया काम शुरू न करें। चंद्रमा के गोचर यानी राशियों में भ्रमण के आधार पर इंदौर के ज्योतिषाचार्य पंडित गिरीश व्यास (pt. girish vyas) बता रहे हैं 20 सितंबर का राशिफल। तीरंदाज (tirandaj.com) पर जानिए आज क्या कह रहे हैं आपके तारे-सितारे……..

मेष – मेष राशि के जातकों को स्वयं पर समय देना अधिक लाभकारी सिद्ध होगा, जिससे उलझे हुए काम सुलझ जाएंगे तथा व्यापार में आ रही परेशानियों का हल प्राप्त होगा। व्यापारिक व्यवधान थोड़े आ सकते हैं। ओम भैरवाय नमः का जप करें।
शुभ रंग क्रीम एवं शुभ अंक 5।

वृषभ – वृषभ राशि के जातकों को कोई भी उपलब्धि पाने का मौका मिलता है, तो अपनी प्रतिभा को निखारने के लिए उस अवसर को ग्रहण करें, जिससे आपकी समाज में पहचान बढ़े। आज सही समय पर लिया गया निर्णय उचित परिणाम देगा। ॐ महादेवाय नमः का जप करें।
शुभ रंग केसरिया एवं शुभ अंक 7।

मिथुन – मिथुन राशि के जातकों को अधिक इन्वेस्टमेंट नहीं करना चाहिए अन्यथा नुकसान हो सकता है। सोशल तथा सामाजिक परिवेश में रहे उचित रहेगा तथा अधिक समय आप अपने परिवार के साथ बिताएं तो नुकसान से बचे रहेंगे। ओम गणपतए नमः का जप करें।
शुभ रंग आसमानी एवं शुभांक 1।

कर्क – कर्क राशि के जातकों का समय अनुकूल है जिससे शहर के बाहर भी जाने को मिलेगा तथा नए रास्ते खोजने को समय भी मिलेगा। शांतिपूर्ण माहौल में समय व्यतीत करेंगे तथा भविष्य की योजनाएं मजबूत होगी। ओम चामुंडायै नमः का जप करें।
शुभ रंग गुलाबी एवं शुभांक 8।

सिंह – सिंह राशि के जातकों को प्रॉपर्टी की खरीद-फरोख्त संबंधी मामले उलझ सकते हैं। आज किसी को उधार न देवे, पैसे आने के चांस नहीं है। घरेलू विवाद से बचें या बाहर घूमने चले जाएं उचित रहेगा। ॐ नारायणाय नमः का जप करें।
शुभ रंग सफेद एवं शुभ अंक 2।

कन्या – कन्या राशि के जातकों का आज समय पारिवारिक सदस्यों के साथ व्यतीत हो सकता है। आज सम्मानजनक पद मिल सकता है, जिससे आर्थिक मजबूती बढ़ेगी। पड़ोसी अथवा सगेसंबंधियो से संबंध अच्छे रहेंगे। ॐ गोविंदाय नमो नमः का जप करें।
शुभ रंग सिल्वर एवं शुभ अंक 9।

तुला – तुला राशि के जातकों का मन बच्चों के प्रति खराब हो सकता है। पेट संबंधी समस्याओं का आना आपके चल रहे काम में बाधा उत्पन्न करेगा तथा स्वास्थ संबंधी हानि प्रदान करेगा। थोड़ा हल्का गर्म पानी पीवे उचित रहेगा। ओम नमः शिवाय का जप करें।
शुभ रंग बादामी एवं शुभ अंक 6।

वृश्चिक – वृश्चिक राशि के जातकों को धार्मिक आयोजन में जाने का अवसर मिलेगा जहां आपके पुराने मित्र से भेंट हो सकती हैं। व्यर्थ की यात्राओं से बचें उचित रहेगा। गले संबंधी समस्या आ सकती है सावधान रहें। ओम दुर्गायै नमः का जप करें।
शुभ रंग कत्थई एवं शुभ अंक 3।

धनु – धनु राशि के जातकों को कोर्ट कचहरी के मामलों में सफलता हासिल होगी। जहां किसी बड़ी दुविधा में फंसे है वहां से निकलेंगे तथा नए निवेश एवं नई योजनाओं में इन्वेस्ट कर सकते हैं। दुर्गा चालीसा का पाठ करें।
शुभ रंग हरा एवं शुभ अंक 4।

मकर – मकर राशि के जातकों को किसी स्त्री संबंधी लाभ प्राप्त होंगे। पार्टनरशिप के लिए समय अनुकूल है जिसमें विविध प्रकार के आयाम आपके सामने प्रस्तुत होंगे तथा रचनात्मक कार्यों की प्रगति होगी। विष्णु सहस्त्रनाम का पाठ करें।
शुभ रंग केसरिया एवं शुभ अंक 5।

कुंभ – कुंभ राशि के जातकों को सोच समझकर ही कार्य करना चाहिए अन्यथा न्यायिक मामलों में समस्या आ सकती हैं तथा आस पड़ोस में विवाद हो सकता है। स्वास्थ संबंधी बीमारी बढ़ने से कष्ट एवं बाधाएं आएंगी तथा आर्थिक नुकसान भी होगा। ओम कृष्णाय नमः का जप करें।
शुभ रंग आसमानी एवं शुभ अंक 4।

मीन – मीन राशि के जातकों को आर्थिक लाभ प्राप्त करने के लिए अथक प्रयास करना पड़ेंगे। राजनीतिक मामलों में मनमुटाव हो सकता है। छात्रों को आज उपलब्धि के नए अवसर मिलेंगे जिस में सम्मिलित होना लाभकारी होगा। रामरक्षा स्तोत्र का पाठ करें।
शुभ रंग गुलाबी एवं शुभ अंक 3।

व्यक्ति को अपने फलादेश के लिए अपनी कुंडली का विचार किसी योग्य ज्योतिषी से जरूर करवाना चाहिए। आप चाहें तो कुंडली विवेचना कराने के लिए ज्योतिष कर्मकांड मर्मज्ञ एवं भागवताचार्य पंडित गिरीश व्यास से मोबाइल नंबर 9926700361 या ईमेल girishvyas121212@gmail.com पर संपर्क कर सकते हैं। आचार्य गिरीश व्यास जी से ऑनलाइन ज्योतिष सीखने के लिए भी संपर्क कर सकते है।