मुख्यमंत्री बघेल के पिता के पिता को हेलीकाप्टर से लाया गया रायपुर, तबीयत हुई खराब

बैकुंठपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंद कुमार बघेल को हेलीकाप्टर सुबह लगभग 9:30 बजे रायपुर ले जाया गया। उनकी तबीयत सोमवार की रात अचानक खराब होने के बाद उन्हें बैकुंठपुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। फिलहाल डॉक्टरों की देखरेख में उनकी स्थिति को सामान्य हो गई है। बताया जा रहा है कि वे एक समाजिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मध्य प्रदेश जा रहे थे। इसी दौरान उनकी तबीयत खराब हो गई, जिसके बाद उन्हें तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

कोरिया सीएमएचओ रामेश्वर शर्मा ने बताया कि नंद कुमार बघेल की तबीयत अब ठीक है। सोमवार की रात कुछ खाने के बाद उन्हें उल्टी हुई थी और उनकी शुगर भी बढ़ी हुई थी। फिलहाल वह पूरी तरह स्वस्थ हैं। पूरी रात डाक्टरों की निगरानी में लगातार इलाज किया गया। मंगलवार सुबह 9.30 बजे नंद कुमार बघेल को रायपुर के लिए हेलीकाप्टर से रवाना कर दिया गया। बताते चलें कि मुख्यमंत्री के पिता नंदकुमार बघेल कुर्मी समाज के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सड़क मार्ग से मध्य प्रदेश जा रहे थे।

इस दौरान अंबिकापुर से बैकुंठपुर के बीच में उनकी तबीयत खराब होने लगी। तत्काल उन्हें  बैकुंठपुर के नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बैकुंठपुर जिला अस्पताल के अस्पताल अधीक्षक डा. सुनील कुमार गुप्ता ने बताया कि रात करीब 10 बजे के आसपास जिला अस्पताल बैकुंठपुर में बदहजमी होने की शिकायत पर भर्ती कराया गया। उनका शुगर लेवल काफी बढ़ा हुआ था, जिसे कंट्रोल कर लिया गया है।

(TNS)